Home लफड़ेबाज़ जो पत्नी बन कर बात करती थी, जब उसकी हकीकत खुली तो पति हक्का बक्का रह गया

जो पत्नी बन कर बात करती थी, जब उसकी हकीकत खुली तो पति हक्का बक्का रह गया

9 second read
0
0
111

जो पत्नी बन कर बात करती थी, जब उसकी हकीकत खुली तो पति हक्का बक्का रह गया , इंदौर में दंपती के विवाद का फायदा उठाकर एक शो-रूम संचालक पति से पत्नी बनकर दिन-रात चैटिंग करने लगा। उसने सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल कर पत्नी की आवाज में घंटों बातें की। गलती पर माफी मांगी और साथ रहने का भी वादा किया।

20 दिन पहले पत्नी से कोर्ट में सामना हुआ तो हकीकत पता चली। पीड़ित ने डीआईजी को 100 पन्‍नाें की चैट हिस्ट्री के साथ छह मोबाइल नंबर सौंपे।पुलिस सुनवाई में आए शिकायतकर्ता मयंक वर्मा (छोटा बांगड़दा) के मुताबिक नवंबर 2013 में नंदानगर निवासी युवती से शादी हुई थी। कुछ दिन बाद मनमुटाव हुआ और नवंबर 2014 में पत्नी मायके चली गई।

फिर उसके खिलाफ दहेज प्रताड़ना और भरण पोषण का केस लगा दिया।अचानक मयंक के वॉट्सएप पर मैसेज आने लगे। मैसेज भेजने वाले ने खुद को उसकी पत्नी बताया और कहा कि अब नौकरी शुरू कर दी है।

दोनों दिन-रात बतियाने लग गए। घर-परिवार के साथ निजी बातें भी होने लगीं। कभी पत्नी पुरानी गलतियों पर माफी मांगती तो कभी पति की बुरी आदतों पर फटकार लगाती थी। 9 जून को कोर्ट में मयंक पत्नी से मिला, तो नौकरी के बारे में पूछा।पत्नी ने कहा कि वह घर पर रहती है।

उसने न तो कॉल किए और न कभी चैटिंग की। यह सुनकर मयंक हैरान रह गया। उसने पुलिस को बताया कि वह 20 महीनों से जिसे पत्नी समझकर बातें करता था, वह ग्वालटोली क्षेत्र का शोरूम संचालक संदीप निकला। वह सॉफ्टवेयर के जरिए महिला की आवाज में बातें करता था।

Source link

قالب وردپرس

Load More Related Articles
Load More By user
Load More In लफड़ेबाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

लंबे समय तक शारीरिक संबंध ना बनाने से पड़ता है शरीर पर बुरा असर

सेक्स एक ऐसा शब्द है जिसके बारे में सोचने भर से दिमाग में एक अलग सी बिजली दौड़ जाती है। जिस…